6,000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy F34 5G फोन 7 अगस्त को होगा इंडिया में लॉन्च, मिलेगा 50MP कैमरा

Join Us icon

सैमसंग ने जब से अनाउंस किया है कि वह भारत में अपनी गैलेक्सी ‘एफ’ सीरीज़ के तहत नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F34 5G लाने जा रही है तब से ही इसके चर्चे हो रहे हैं। वहीं आज कंपनी ने मोबाइल रिलीज डेट से पर्दा उठाते हुए बता दिया है कि गैलेक्सी एफ34 5जी फोन 7 अगस्त को इंडिया में लॉन्च होगा। इस फोन में बड़ी बैटरी और तगड़ा कैमरा देखने को मिलेगा जिनकी डिटेल्स आगे दी गई है।

Samsung Galaxy F34 5G लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी फोन 7 अगस्त को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस फोन को ऑनलाइन लाईव ईवेंट के ​जरिये रिवील करेगी जो सैमसंग वेबसाइट और ब्रांड के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के साथ ही शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर भी प्रसारित किया जाएगा। 7 अगस्त की दोपहर 12 बजे फोन की सेल डेट ​तथा ऑफर डिटेल्स बता दी जाएगी।

Samsung Galaxy F34 5G प्राइस

फोन लॉन्च डेट से पर्दा उठाने के साथ ही सैमसंग ने अपने आगामी मोबाइल फोन गैलेक्सी एफ34 5जी के प्राइस सेग्मेंट की जानकारी भी दे दी है। कंपनी ने खुलासा किया है कि Samsung Galaxy F34 5G फोन की कीमत 16 हजार की रेंज में ही रखी जाएगी। हमें उम्मीद है कि यह फोन 16,490 रुपये के स्टार्टिंग प्राइस पर सेल के लिए उपलब्ध होगा तथा Electric Black और Mystic Green कलर में खरीदा जा सकेगा।

Samsung Galaxy F34 5G स्पेसिफिकेशन्स

  • 50MP Camera
  • 6,000mAh battery
  • Super AMOLED Panel
  • 6.5” FHD+ 120Hz display

स्क्रीन : सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी फोन 6.5 इंच की फुलएचडी+ डिस्प्ले पर लॉन्च किया जाएगा। यह वॉटरड्रॉप नॉच स्टाइल स्क्रीन होगी जो सुपर एमोलेड पैनल पर बनी होगी तथा 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। फोन डिस्प्ले को कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से प्रोटेक्ट किया जाएगा तथा इसपर 1000निट्स ब्राइटनेस के साथ ही विज़न बूस्टर टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलेगी।

कैमरा : सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी ने बताया है कि फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद रहेगा जो ओआईएस फीचर से लैस होगा। इस तकनीक के चलते चलते ​हुए भी बिना शेक हुई फोटोज़ व ​वीडियो कैप्चर की जा सकेगी। फोन कैमरा में 16 इनबिल्ट लेंस मौजूद रहेंगे तथा यह Fun Mode और Single Take जैसे फीचर्स से लैस रहेगा।

बैटरी : गैलेक्सी ‘एफ’ सीरीज़ के कई अन्य मोबाइल्स की ही तरह सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी फोन को भी 6,000एमएएच बैटरी से लैस कर बाजार में उतारा जाएगा। इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दी जाएगी। सैमसंग ने बताया है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह मोबाइल 2 दिन तक का बैटरी बैकअप देने की क्षमता के साथ आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here