6,000mAh Battery वाला Samsung Galaxy F34 5G आ रहा है इंडिया, जानें इसमें और क्या मिलेगा खास

Join Us icon

सैमसंग यूजर्स के ​लिए अच्छी खबर आ रही है। कंपनी भारत में अपनी गैलेक्सी ‘एफ’ सीरीज़ का एक और नया स्मार्टफोन लेकर आ रही है जो Samsung Galaxy F34 5G नाम के साथ लॉन्च होगा। कंपनी ने फोन की फोटोज़ सहित कई अहम स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा कर दिया है। सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी बेहद जल्द इंडियन मार्केट में उपलब्ध होने वाला है। इसमें क्या खास होगा, यह आप आगे पढ़ सकते हैं।

Samsung Galaxy F34 5G स्पेसिफिकेशन्स

50MP OIS Camera

सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी फोन में ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी ने बताया है कि फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मौजूद रहेगा जो ओआईएस फीचर से लैस होगा। इस तकनीक के चलते चलते ​हुए भी बिना शेक हुई फोटोज़ व ​वीडियो कैप्चर की जा सकेगी। फोन कैमरा में 16 इनबिल्ट लेंस मौजूद रहेंगे तथा यह Fun Mode और Single Take जैसे फीचर्स से लैस रहेगा।

120Hz Display

Samsung Galaxy F34 5G फोन को वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले पर लॉन्च किया जाएगा। कंपनी का कहना है कि फोन में सुपर एमोलेड स्क्रीन देखने को मिलेगी जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगा। इस फोन स्क्रीन पर 1000निट्स ब्राइटनेस के साथ ही विज़न बूस्टर टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलेगी। यह बेजल लेस डिस्प्ले कर्व्ड ऐज वाली होगी जिसमें चिन पार्ट भी मौजूद रहेगा।

6,000mAh Battery

‘एफ’ सीरीज़ के कई अन्य मोबाइल्स की ही तरह सैमसंग गैलेक्सी एफ34 5जी फोन को भी 6,000एमएएच बैटरी से लैस कर बाजार में उतारा जाएगा। इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के इसमें फास्ट चार्जिंग तकनीक भी दी जाएगी। सैमसंग ने बताया है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद यह मोबाइल 2 दिन तक का बैटरी बैकअप देने की क्षमता के साथ आएगा।

Samsung Galaxy F34 5G इंडिया प्राइस और लॉन्च डिटेल (अनुमानित)

सैमसंग ने अभी अपने आगामी स्मार्टफोन की लॉन्च डेट से पर्दा नहीं उठाया है। हमारा अनुमान है कि यह मोबाइल फोन अगस्त के शुरूआती सप्ताह में भारतीय बाजार में उतार दिया जाएगा तथा इसकी कीमत 18,000 रुपये के करीब रखी जा सकती है। उम्मीद कर सकते हैं कि Galaxy Z Fold5 और Galaxy Z Flip5 मार्केट में आने के बाद कंपनी Galaxy F34 5G की लॉन्च डेट से भी पर्दा उठा देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here