टेलीविज़न इंडस्ट्री की नामी कंपनी VU ने आज भारतीय बाजार में अपना प्रोडक्ट पोर्टफोलियो बढ़ाते हुए नई SmartTV रेंज पेश की है। नए वीयू टेलीविज़न को कंपनी ने Vu GloLED TV नाम के साथ इंडिया में लॉन्च किया है जिसके तहत 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच डिसप्ले वाले तीन मॉडल लाए गए हैं। ये नए स्मार्टटीवी Google सपोर्टेड है जिनके प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से जुड़ी जानकारी आगे दी गई है।

Vu GloLED TV Price in India

सबसे पहले प्राइस व सेल की ही बात करें तो 50 इंच वाला स्मार्टटीवी मॉडल 33,999 रुपये में लॉन्च हुआ है। इसी तरह 55 इंच मॉडल को 38,999 रुपये तथा Vu GloLED TV 65 inches को 57,999 रुपये प्राइस पर बाजार में उतारा गया है। ये टेलीविज़न आज से ही फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गए हैं। बता दें कि कंपनी अपने नए ग्लोएलईडी टीवी का 43 इंच मॉडल भी लेकर आएगी जो दिवाली के मौके पर बिक्री के लिए मुहैया कराया जाएगा।

50inch 55inch 65inch Vu GloLED TV launched in india at starting Price 38999

Vu GloLED TV Features

वीयू ग्लोएलईडी टीवी में कंपनी ने अपने स्पेशल ग्लोपैनल पर इस्तेमाल किया है जिसमें 94 प्रतिशत एनटीएससी कलर गामुट का यूज़ किया गया है जिसे 4K LED TV और OLED से बेहतर बताया गया है। वहीं साथ ही इस टीवी में 400निट्स कलर ग्लो पैनल मिलता है। स्क्रीन के साथ ही 104 watts sound output भी इस टीवी की बड़ी खूबियों में से एक है।

50inch 55inch 65inch Vu GloLED TV launched in india at starting Price 38999

Vu GloLED TV एक Google TV है जिसे ग्लो एआई प्रोसेसर का साथ मिला है। इस स्मार्टटीवी में 2 जीबी रैम मैमोरी तथा 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इस टीवी में यूएसबी पोर्ट और एचडीएमआई पोर्ट भी दिए गए हैं। टीवी रिमोट की बात करें तो इसमें Netfilx और Prime Video जैसी OTT Apps के शार्टकट बटन के साथ ही क्रिकेट और सिनेमा मोड भी दिया गया है जिसे अपने यूज़ के हिसाब से सिर्फ एक टच में स्वीच किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here