28,000mAh Battery वाला यह फोन इसी महीने होगा लॉन्च, जानें क्या होगा नाम

Join Us icon

बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोंस की बात आती है तो अमूमन 5,500mAh या 6,000mAh Battery का ही ख्याल आता है। लेकिन अगर हम आपको कहें कि बेहद जल्द टेक मार्केट में एक ऐसा मोबाइल फोन लॉन्च होने वाला है जिसमें 28,000mAh Battery मिलेगी तो आपका रिएक्शन कैसा होगा? आने वाली 26 फरवरी को यह सच होने वाला है। दुनिया का सबसे बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इसका नाम और ब्रांड आप आगे पढ़ सकते हैं।

28,000mAh Battery वाले फोन का नाम

चलिए सबसे पहले आपके मन में उठ रहे सवाल का जवाब दे देते हैं। तगड़ी 28,000एमएएच बैटरी वाले स्मार्टफोन का नाम Energizer P28K होगा। यहां पी28के का मलतब ही 28 हजार है। इस मोबाइल को Energizer ब्रांड द्वारा लॉन्च किया जाएगा। गौरतलब है कि यह कंपनी पहले भी बड़ी बैटरी वाले मोबाइल फोन टेक मंच पर पेश कर चुकी है।

​कब लॉन्च होगा Energizer P28K

कंपनी की ओर से आ​धिकारिक घोषणा कर दी गई है कि वह इस महीने यानी फरवरी के अंत में आयोजित होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (Mobile World Congress 2024) में हिस्सा लेने वाली है। Energizer P28K स्मार्टफोन 26 फरवरी को MWC 2024 में लॉन्च होगा। गौरतलब है कि यह ब्रांड इंडिया में ऑपरेट नहीं करता है लिहाजा एनर्जाइज़र पी28के स्मार्टफोन भारत में लॉन्च नहीं किया जाएगा।

Energizer P28K स्पेसिफिकेशन्स

  • 6.78-inch FHD Display
  • 16MP Selfie Camera
  • 60MP + 20MP Dual Camera

डिस्प्ले : बड़ी बैटरी के साथ-साथ यह मोबाइल फोन लंबी स्क्रीन और पावरफुल कैमरे से भी लैस होगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार एनर्जाइज़र पी28के में 6.78 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो फुलएचडी पिक्सल रेज्ल्यूशन पर काम करेगी।

सेल्फी कैमरा : फोटोग्राफी के लिए यह फोन डुअल रियर कैमरा सपोर्ट करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसके बैक पैनल पर 60 मेगापिक्सल मेन सेंसर तथा 20 मेगापिक्सल सेकेंडरी लेंस दिया जाएगा।

रियर कैमरा : सेल्फी खींचने तथा रील्स बनाने के लिए Energizer P28K 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा से लैस कर बाजार में उतारा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here