13200mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें मिलेगा 48MP का मेन कैमरा भी

Join Us icon

Ulefone दुनिया भर में काफी समय से नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। आर्मर 11टी 5जी के लॉन्च के बाद, चीनी रग्ड स्मार्टफोन निर्माता ने दुनिया के पहले ऐसे रगड फोन को पेश कर दिया है जो कि 13,200mAh बैटरी के साथ आता है। इसके अलावा स्मार्टफोन के अंदर और भी कई सरप्राइज हैं जो इसे एक वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन भी बनाते हैं। हालांकि, यह अभी सिर्फ कंपनी ने अपनी घरेलू मार्केट में ही पेश किया है। फोन को ऑनलाइन शॉपिंग साइट banggood.in पर इस लगभग 30,280 रुपए में बेचा जा रहा है। आइए आगे आपको इस शानदार फोन की और भी कई खूबियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Ulefone Power Armor 13 की स्पेसिफिकेशन्स

Ulefone Power Armor 13 स्मार्टफोन 6.81-इंच FHD+ डिसप्ले के साथ आता है जिसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है। फोन में Helio G95 SoC, 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। हालांकि, इच्छुक उपयोगकर्ता स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। यह भी पढ़ें : Realme Flash स्मार्टफोन मैग्नेटिक वायरलेस चार्जिंग, Snapdragon 888 SoC और 12GB RAM के साथ होगा लॉन्च

ulefone-power-armor-13-1

स्मार्टफोन में 48MP प्राइमरी रियर कैमरे दिया गया है जो कि हाई-क्वालिटी और शानदार तस्वीरें क्लिक करने में सक्षम है। इसके अलावा डिवाइस में एक 8MP वाइड-एंगल लेंस और एक 2MP मैक्रो लेंस दिया गया है। वहीं, दूसरा 2MP सब कैमरा बोर्ड पर है। रियर कैमरा मॉड्यूल कम रोशनी वाले वातावरण में भी शानदार तस्वीरें क्लिक करता है। इसके अलावा प्राइमरी कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम और कनेक्टिविटी

Ulefone Armor 13 एंडरॉयड 11 पर कार्य करता है, जिसमें शानदार यूजर इंटरफेस, बेहतर मल्टीटास्किंग और बेहतर डाटा सुरक्षा जैसी खूबियां शामिल हैं। यह एक इन्फ्रारेड सेंसर के साथ आता है जो दो वस्तुओं के बीच की दूरी को आसानी से मापने में सक्षम बनाता है। यह भी पढ़ें : Xiaomi Mi Mix 4 के लॉन्च से पहले सामने आया टैम्पर्ड ग्लास, कर्व डिस्प्ले के साथ होगा लॉन्च

अन्य विशेषताओं की बात करें तो फोन में FM रेडियो, IP68/69K प्रमाणन और NFC है। उपयोगकर्ता पूरे विश्व में Google पे या किसी अन्य एनएफसी समर्थित भुगतान ऐप का उपयोग करके वायरलेस पेमेंट कर सकते हैं।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here